PUBG को हो रही है दिक्कत PUBG को वापस इंडिया में लॉन्च करने में। सरकार ने जारी किया बयान

PUBG को हो रही है दिक्कत PUBG को वापस इंडिया में लॉन्च करने में। सरकार ने जारी किया बयान

Pubg

2 सितंबर को भारत सरकार ने 118 चीनी apps और games को भारत में बैन कर दिया था. लेकिन इनमें से जो सबसे बड़ी app का नाम PUBG MOBILE का था. तब से आज तक PUBG Corporation भारत में वापस आने के कभी कोशिश कर रहा है.

12 नवंबर को PUBG की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट आती जहां पर ये कहतें हैं

Privacy and security of Indian player data being a top priority for PUBG Corporation, the company will conduct regular audits and verifications on the storage systems holding Indian users’ personally identifiable information to reinforce security and ensure that their data is safely managed.

हिंदी

PUBG Corporation के लिए भारतीय गेमर्स के डेटा की गोपनीयता और सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है, कंपनी सुरक्षा को सुदृढ़ करने के लिए भारतीय उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी रखने वाले भंडारण प्रणालियों पर नियमित ऑडिट और सत्यापन करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि उनका डेटा सुरक्षित रूप से प्रबंधित है।

अभी के समय सभी gamers इंतज़ार कर रहें है कि कब गेम play store और app store पर आए और हम कर ले सीधा डाउनलोड.

लेकिन PUBG के लिए इतना भी आसान नहीं है कि वो इंडिया के लिए एक अलग गेम और सर्वर बनाए और गेम को कर दे सीधा Play Store या App store पर लॉन्च. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं होने वाला क्योंकि...

भारत सरकार ने जारी किया अपना बयान "PUBG MOBILE INDIA" लॉन्च को लेकर

Ministry of electronic and Information Technology की तरफ से एक है सरकारी सूत्र TOI कहा कि 

Unless they address the concerns, it will be difficult to grant any relaxation.

इस बयान के अनुसार, एक नया नाम या नया बयान दे देने से PUBG MOBILE को भारत में वापसी नहीं मिल सकती. यहां पर PUBG Corporation को गेम का एक नया वर्जन को देखना होगा और साथ में सरकार इस गेम को रिव्यू करेंगे. इतना ही नहीं PUBG Corporation को भारत सरकार की सारी Privacy &Policy को पूरा करना होगा. उसके बाद ही हरी झंडी मिल सकती है PUBG Corporation को PUBG को भारत में वापस लाने की







Previous Post
Next Post

post written by:

1 comment:

We publish your comment after review. So please don't Enter spam link massage.
Thanks you Team #Gtibra